loader

स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स में केके मेनन की शानदार एक्टिंग

सीरीज़- स्पेशल ऑप्स

डायरेक्टर- नीरज पांडे और शिवम नायर पांडेय

स्टार कास्ट- केके मेनन, करण टैक्कर, मेहर विज, विपुल गुप्ता, गौतमी कपूर, शरद केलकर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, सना खान

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म- हॉटस्टार

शैली- स्पाई-थ्रिलर

रेटिंग- 4.5/5

हॉटस्टार पर हाल ही में शानदार सीरीज़ रिलीज हुई है जिसका नाम है स्पेशल ऑप्स। इसका डायरेक्शन नीरज पांडे ने किया है, जो कि स्पेशल 26, बेबी जैसी कई फ़िल्में बना चुके हैं। स्पेशल ऑप्स की कहानी स्पाई-थ्रिल से भरी हुई है। सीरीज़ में केके मेनन, करण टैकर, विनय पाठक और गौतमी कपूर जैसे कई स्टार्स हैं। इसकी कहानी को दीपक किंगरानी, नीरज पांडे और बेनज़ीर अली फिदा ने मिलकर लिखा है। स्पेशल ऑप्स में भारत में हो चुके दो आतंकी हमले दिखाए गये हैं और एक और आतंकी हमला होने वाला है, जिसे रॉ के अफ़सर रोकने की कोशिश करते हैं। तो आइये जानते हैं क्या है स्पेशल ऑप्स में-

सिनेमा से और ख़बरें

स्पेशल ऑप्स में क्या है ख़ास?

स्पेशल ऑप्स की कहानी की शुरुआत होती है रॉ अफ़सर हिम्मत सिंह (केके मेनन) से जिन पर बिना किसी के जानकारी के रॉ के सीक्रेट फंड से पैसे निकालने का आरोप है। दूसरी तरफ़ साल 2001 में हो चुके पार्लियामेंट पर हमले और मुंबई ब्लास्ट में शामिल एक आतंकी इकलाख ख़ान को पकड़ने के लिए रॉ अफ़सर हिम्मत सिंह और उनकी अलग-अलग देशों में लगी टीम जुटी हुई है। हिम्मत सिंह की टीम में फारुक़ (करण टैक्कर), बाला (विपुल गुप्ता), अविनाश (मुज़म्मिल इब्राहिम), रुहानी (मेहर विज) और जूही (सईयामी खेर) हैं। ये सभी अलग-अलग देशों में रह रहे हैं और इकलाख ख़ान को पकड़ने के लिए नज़र बनाए हुए हैं।

इसके साथ ही आतंकी संगठन भारत में एक और ब्लास्ट की तैयारी कर रहा है, जिसे अंजाम तक पहुँचाने के लिए सादिया (दिव्या दत्ता) को चुना जाता है। अब क्या हिम्मत सिंह और उनकी टीम इकलाख ख़ान को पकड़ पायेंगे, क्या भारत में बम ब्लास्ट हो जाएगा, क्या रोक लिया जाएगा, ये सब जानने के लिए आप हॉटस्टार पर इस सीरीज़ को देख सकते हैं।
spy thriller web series special ops review k k menon acting  - Satya Hindi

कलाकारों की अदाकारी

पूरी सीरीज़ में केके मेनन की एक्टिंग इतनी रियल और शानदार रही है कि हर वक़्त उन्हें ही देखने का मन करेगा। करण टैक्कर ने काफ़ी दिनों बाद वापसी की है और उसके साथ बहुत अच्छी एक्टिंग की है। इसके अलावा एक्टर्स दिव्या दत्ता, मेहर विज, विपुल गुप्ता, विनय पाठक और सभी स्टार्स ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। किसी की भी एक्टिंग निराश नहीं करती है।

डायरेक्शन

नीरज पांडे और शिवम नायर ने स्पाई-थ्रिलर की कहानी के साथ बेहतरीन डायरेक्शन किया है और उन्होंने फिर से यह साबित किया है कि वे थ्रिल और सस्पेंस जॉनर के राजा हैं। नीरज पांडे ने ऐसे सस्पेंस और थ्रिल के साथ सीरीज़ बनाई है जिसे देखते हुए आप कहीं भी बोर नहीं होंगे।

ताज़ा ख़बरें

क्यों देखें सीरीज़?

अगर आप स्पाई-थ्रिलर के शौकीन हैं तो यह सीरीज़ आपको एकदम निराश नहीं करेगी और हर एपिसोड में बनाया गया सस्पेंस आपको बहुत पसंद आयेगा। साथ ही स्पेशल ऑप्स में एक्शन भी डाला गया है। हॉटस्टार पर यह सीरीज़ मौजूद है और इसे आप एक बार आराम से देख सकते हैं।

क्यों न देखें सीरीज़?

अगर आपको स्पाई-थ्रिलर जैसी सीरीज़ नहीं पसंद तो यह आपको पसंद नहीं आएगी।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
दीपाली श्रीवास्तव

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें