loader

#MeToo: आलोक नाथ ने विनता पर किया मानहानि का मुक़दमा

मशहूर अभिनेता आलोक नाथ ने निर्देशक विनता नंदा पर मानहानि का मुक़दमा दायर कर दिया है। विनता ने उन पर बलात्कार करने का आरोप लगाया, उसके जवाब में ही उन्होंंने इस निर्देशक पर मुक़दमा किया है। उनकी ओर से कहा गया है कि नंदा के आरोपों के कारण उनकी और आशु की छवि को नुकसान पहुंचा है। यह भी कहा गया है कि वे दोनों बेहद डरे हुए हैं क्योंकि उन्हें लोगों के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए विनता ने जो किया है वह अपराध की श्रेणी में आता है। 
इस पर विनता नंदा की ओर से उनकी वकील ने बयान जारी किया है। बयान के मुताबिक़, 'मेरी क्लाइंट किसी भी तरह की धमकी या मानहानि के मुकदमे जो मामले को टालने और लंबा खींचने के इरादे से फ़ाइल किया गया है, उससे डरने वाली नहीं हैं।' आलोक नाथ का नोटिस मिलते ही उस पर क़ानूनी कार्रवाई के तहत कदम उठाया जाएगा। 
विनता ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा था कि आलोक नाथ ने उनसे उन्हीं के घर में बलात्कार किया था। उन्होंने लिखा था, 'विडंबना यह है कि जो शख्स वास्तव में जानवर है, उसे लोग इंडस्ट्री में 'संस्कारी' के नाम से जानते हैं।’ इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर आलोक नाथ की जमकर खिंचाई की थी।  

अपनी राय बतायें

#MeToo से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें