loader

बॉलीवुड में कई अभिनेता-अभिनेत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो गया लगता है और इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। पहले फ़िल्म उद्योग से जुड़े इक्का-दुक्का लोगों के जब तक कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्टें आती रही थीं, लेकिन अब एक साथ कई लोग संक्रमित हो चुके हैं। अक्षय कुमार से लेकर विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर तक संक्रमित हुए हैं। इनके साथ ही कई क्रू मेंबर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बता दें कि महाराष्ट्र में काफ़ी तेज़ी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। इसी को देखते हुए राज्य में रात का कर्फ़्यू लगाने का फ़ैसला किया गया है। रात 8 बजे से सुबह के 7 बजे तक कर्फ़्यू लगा रहेगा।

ताज़ा ख़बरें

इसके अलावा दिन में धारा 144 लगेगी, जिसके तहत एक जगह एक समय पाँच से ज़्यादा लोग एकत्रित नहीं हो सकते। ये फ़ैसले आज से लागू गए। इसके अलावा सप्ताहांत पर भी लॉकडाउन लग जाएगा। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में रविवार को हुई कैबिनेट बैठक में ये फ़ैसले लिए गए।

इस बीच भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल ने सोमवार को घोषणा की कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा है कि पूरी सावधानी बरतने के बावजूद वे कोरोना संक्रमण से बच नहीं पाए। दोनों एक फ़िल्म 'मिस्टर लेले' में साथ काम कर रहे हैं। 

bollywood actor akshay kumar, bhumi pednekar, vicky kaushal corona positive - Satya Hindi
bollywood actor akshay kumar, bhumi pednekar, vicky kaushal corona positive - Satya Hindi

इधर अक्षय कुमार को कोरोना पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर ख़ुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि वह पूर्व सावधानी बरतते हुए अस्पताल में भर्ती हुए हैं और वह जल्द ही वापस बाहर आएँगे। 

इससे पहले रविवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने लिखा था, 'मैं बताना चाहूँगा कि इस सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने तुरत ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है।'

अक्षय कुमार 'राम सेतु' की शूटिंग कर रहे हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें काम कर रहे क़रीब 45 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को क्वारेंटीन किया गया है और फ़िल्म की शूटिंग अनिश्चित समय के लिए रोक दी गई है। 

सिनेमा से और ख़बरें

हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोमवार को घोषणा की कि वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

बता दें कि पिछले साल भी कोरोना संक्रमण के मामले आते रहे थे। इससे पहले आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणबीर की माँ नीतू कपूर, वरुण धवन भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। पिछले साल ही अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें