loader

धूमधाम से होगी प्रियंका-निक की शादी, तैयारियाँ ज़ोरों पर

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियाँ ज़ोरों पर हैं। शादी के लिए निक भारत आ चुके हैं। शादी की तैयारियों के फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
प्रियंका और निक की शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से 2 और 3 दिसंबर को होगी। शादी में बॉलिवुड और हॉलिवुड की नामी हस्तियों के पहुँचने की उम्मीद है।
शादी की पहली रस्म 29 नवंबर को होगी, इस दिन मेहंदी सेरिमनी होगी। इसके बाद 30 नवंबर को जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में संगीत सेरिमनी होगी।
30 नवंबर को ही प्रियंका-निक कॉकटेल पार्टी भी दे रहे हैं। इसके बाद 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी। 2 दिसंबर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बँध जाएँगे।
प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होने वाली शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है।
ख़बरों के अनुसार, उमेद भवन पैलेस में ही हेलिपैड तैयार किया गया है। प्रियंका और निक हेलिकॉप्‍टर से सीधे उमेद भवन पहुँचेंगे।
प्रियंका और निक शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टियाँ देंगे। पहली दिल्ली में होगी और दूसरी मुंबई में।
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 18 अगस्त को सगाई कर चुके हैं। अब देखना होगा कि प्र‍ियंका और निक की शादी में कौन-कौन शरीक होता है।

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें