loader

शिल्पा-राज का शर्लिन को नोटिस, करेंगे 50 करोड़ का मानहानि का केस

फ़िल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करने का फैसला किया है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील ने शर्लिन चोपड़ा को नोटिस भेजकर एक हफ्ते के भीतर माफी मांगने के लिए कहा है। 

अगर शर्लिन चोपड़ा माफी नहीं मांगती हैं तो फिर शिल्पा और राज द्वारा शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का और क्रिमिनल केस कर दिया जाएगा। 

शर्लिन चोपड़ा को भेजे गए मानहानि के नोटिस में लिखा है कि जब राज कुंद्रा अश्लील वीडियो रैकेट मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए थे तो शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर झूठे और निराधार आरोप लगाए थे। जिसमें कोई सच्चाई नहीं थी। तब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था।

ताज़ा ख़बरें

पैसे उगाही का आरोप

नोटिस में लिखा है कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए गए थे वह बगैर किसी सबूत के लगाए गए थे। नोटिस में शर्लिन चोपड़ा पर एक और गंभीर आरोप लगाया गया है। इस आरोप में कहा गया है कि जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी से पैसे की उगाही करने की कोशिश की थी।

Raj kundra film racket case notice sent to Sherlyn chopra  - Satya Hindi

मानहानि के नोटिस में यह भी कहा गया है कि शर्लिन ने इसी साल अप्रैल में शिल्पा शेट्टी से कहा था कि उनके वकील ने राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ झूठी शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा था जिसके बाद ही उन्होंने राज के ख़िलाफ़ झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद शर्लिन ने शिल्पा को फोन करके कहा था कि वह राज कुंद्रा पर आरोप लगाकर खुद पर शर्मिंदा हैं और बिना किसी शर्त के शिकायत वापस ले लेंगी। 

राज और शिल्पा ने यह आरोप भी लगाया है कि शर्लिन ने पैसे उगाही की नीयत से 4 अक्टूबर को अपने वकील के जरिये कुंद्रा दंपत्ति से 48 लाख रुपये की मांग की थी। जिसके बाद शिल्पा और राज ने शर्लिन को मानहानि का नोटिस भेजा है।

राज कुंद्रा अश्लील वीडियो रैकेट मामले में शर्लिन चोपड़ा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं। शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने भी राज कुंद्रा की कई अश्लील वीडियो फ़िल्मों में काम किया था जिसके बाद उनकी गिरफ़्तारी भी हुई थी।

जबरदस्ती करने का आरोप 

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती करने तक का आरोप लगाया था। शर्लिन चोपड़ा ने उस समय यह भी कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा की हरकत के बारे में शिल्पा शेट्टी को भी बताया था लेकिन उन्होंने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया था। उसके बाद शर्लिन ने शिल्पा और राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई थी।

महाराष्ट्र से और ख़बरें

झूठे हैं आरोप

शर्लिन चोपड़ा को भेजे गए नोटिस में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि शर्लिन द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं एवं उन्हें बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं। इन आरोपों के पीछे मकसद जबरन वसूली करना था, इसलिए ये आरोप लगाए गए। 

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि जेएल स्ट्रीम ऐप के लिए शर्लिन चोपड़ा ना तो काम कर रही थी और ना ही उसकी देखभाल कर रही थी। शिल्पा का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा सिर्फ मीडिया अटेंशन के लिए यह सब कर रही थीं।

राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को करीब 2 महीने बाद इस केस में जमानत मिली थी।

मुंबई पुलिस ने मारा था छापा 

मुंबई पुलिस ने इस साल फरवरी में मलाड के एक गेस्ट हाउस पर छापा मारकर अश्लील वीडियो बनाने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया था जिसमें राज कुंद्रा का नाम सामने आया था। उस समय सचिन वाजे केस के चलते राज कुंद्रा की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। जुलाई में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। 

राज कुंद्रा से पूछताछ में क्राइम ब्रांच को यह जानकारी हाथ लगी थी कि जिन मोबाइल एप्स पर ये अश्लील वीडियो पोस्ट किए जाते थे, उनको विदेश से ऑपरेट किया जाता था और इनसे करोड़ों रुपये की कमाई हुआ करती थी।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सोमदत्त शर्मा

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें