loader

राज पर भड़कीं शिल्पा, बोलीं- तुमने परिवार को बदनाम कर दिया

अश्लील फ़िल्म रैकेट में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस मामले में राज कुंद्रा की पत्नी और फ़िल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी। इस पूछताछ को लेकर अब नया खुलासा हुआ है। 

क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया है कि 23 जुलाई की दोपहर को जब पुलिसवाले राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंचे तो कुंद्रा को देखते ही शिल्पा शेट्टी भड़क गईं और कहा, “राज तुमने हमारी इज्जत तार-तार कर दी।” 

इसके बाद शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने ही जोर-जोर से रोने लगीं। यह किस्सा मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने ‘सत्य हिंदी’ को बताया है।

ताज़ा ख़बरें

घर गई थी पुलिस

दरअसल, 23 जुलाई को दोपहर 3 बजे के करीब मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्म रैकेट मामले में जांच के लिए उनके घर लेकर पहुंची। पुलिस ने घर का दरवाजा खटखटाया तो इसे शिल्पा शेट्टी ने खोला। जैसे ही शिल्पा ने राज को देखा, वह उन पर भड़क गयीं और उनके साथ मौजूद पुलिसवालों के सामने चिल्लाते हुए कहा कि इस केस ने हमारे पर‍िवार को बदनाम कर दिया है। 

शिल्पा ने आगे कहा, “इस केस की वजह से मैं परिवार और दोस्तों से बात नहीं कर पा रही हूँ। मेरे हाथ से कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स निकल गई हैं।” 

शिल्पा ने राज से कहा कि उन्हें इस तरह के किसी भी बिजनेस के बारे में उनको बताना चाहिए था। इतना कहकर शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से रोने लगीं। शिल्पा को रोता देख राज ने उनका हाथ पकड़ लिया और उनकी आंखें भी नम हो गयीं।

राज ने ख़ुद को बेगुनाह बताया

इसके बाद राज ने शिल्पा को समझाते हुए कहा कि कि उन्होंने कुछ भी गलत काम नहीं किया है। उन्होंने जो भी वीडियो हॉट शॉट्स एप के लिए बनाए थे वे अश्लीलता के दायरे में नहीं आते हैं, इसलिए उनके खिलाफ कोई केस नहीं बनता है। इतना ही नहीं, राज ने शिल्पा को बताया कि उन्होंने पोर्न वीडियो नहीं बल्कि इरॉटिक वीडियो बनाये थे। 

राज कुंद्रा ने पुलिस को भी यही बताया कि ये वीडियो अश्लील वीडियो की श्रेणी में नहीं आते हैं। इसके बाद काफी देर तक राज कुंद्रा ने श‍िल्पा को समझाने की कोशिश की। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि राज कुंद्रा बार-बार शिल्पा के सामने खुद को बेगुनाह बता रहे थे। 

Raj kundra film racket case Shilpa Shetty furious  - Satya Hindi

क्राइम ब्रांच के अधिकारी का ये भी कहना है कि इस केस में फिलहाल श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नजर नहीं आ रहा है। शिल्पा शेट्टी ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को पूछताछ में बताया था कि राज कुंद्रा अक्सर सुबह घर से अपने दफ्तर के लिए निकल जाया करते थे और रात 9 बजे के करीब वापस लौटते थे। 

बैंक अकाउंट की जानकारी मांगी 

इधर, शिल्पा भी अपने कामों में व्यस्त रहती थीं और अपनी फ़िल्म्स के प्रोजेक्ट के चलते उन्हें ज्यादा समय नहीं मिल पाता था। हालांकि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के बैंक अकाउंट की जानकारी मांगी है जिससे यह साफ हो सके कि कहीं इस रैकेट से हुई कमाई का हिस्सा उनके अकाउंट में तो नहीं आया है। 

यही कारण है कि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी को पूरी तरह से क्लीन चिट नहीं दी है। 

‘बिजनेस के बारे में नहीं था पता’

क्राइम ब्रांच के इस अधिकारी ने यह भी बताया कि जिस समय शिल्पा से पूछताछ चल रही थी, उस वक्त उनके साथ उनके वकील भी मौजूद थे। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा से उनकी कंपनी में हिस्सेदारी के बारे में जानकारी मांगी तो शिल्पा ने कहा कि वह विआन कंपनी में डायरेक्टर जरूर थीं लेकिन उनको इस बात की जानकारी नहीं थी कि राज कुंद्रा किस तरह का बिजनेस कर रहे हैं। 

महाराष्ट्र से और ख़बरें

शिल्पा ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वे ज्यादातर समय घर को देखने और अपने शो या फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी रहती थीं।

जब से राज कुंद्रा का नाम अश्लील फ़िल्म रैकेट से जुड़ा है तभी से शिल्पा शेट्टी के हाथ से कई प्रोजेक्ट निकल गए हैं। इनमें सबसे बड़ा प्रोजेक्ट सुपर डांसर 4 है। इस प्रोजेक्ट में शिल्पा शेट्टी जज की भूमिका में नजर आ रही थीं। लेकिन जैसे ही उनके पति की गिरफ्तारी हुई, उन्होंने यह शो छोड़ दिया।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सोमदत्त शर्मा

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें